नाबालिग को बहला फुसलाकर लाया अपने गांव, 6 दिन तक किशोरी के साथ किया बलात्कार

img

उत्तराखंड॥ सोशल मीडिया पर मित्रता करके युवक एक नाबालिग युवती को बहला फुसलाकर अपने गांव ले गया। इल्जाम है कि उसने 6 दिन गांव में मौजूद एक कुटिया में रखकर किशोरी के साथ बलात्कार किया।

बीते 2 अक्टूबर को राजपुर थाना पुलिस ने आरोपित को जाखन से अरेस्ट कर लिया है। थानाध्यक्ष राजपुर मोहन सिंह ने बताया कि 27 सितंबर को एक व्यक्ति ने अपनी बेटी की गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। अज्ञात के विरूद्ध अपहरण का केस दर्ज किया गया। फोन की काल डिटेल खंगालने पर पता चला कि किशोरी की बाखंड चौबट्टाखाल, पौड़ी गढ़वाल निवासी संतोष कुमार से घंटो बात होती थी।

पुलिस ने जब संतोष के बारे में उसके घर से डिटेल प्राप्त की तो पता टला कि वो हरिद्वार में जॉब करता है। पुलिस को जानकारी मिली कि शनिवार को आरोपित किशोरी के साथ जाखन क्षेत्र में आया हुआ है।

इस दौरान पुलिस ने किशोरी को बरामद करते हुए आरोपित को अरेस्ट कर लिया। पूछताछ में किशोरी ने बताया कि आरोपित उसे अपने गांव ले गया, जहां आरोपित ने उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने संतोष कुमार के विरूद्ध किडनैप के अलावा पोक्सो के अंतर्गत केस दर्ज किया। उसे अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे हरिसत में जेल भेज दिया गया है।

Related News

--Advertiesment--

img