रामनवमी पर्व पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी प्रदेशवासियों को दी बधाई!

योगी सरकार में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने ट्वीट कर कहा कि मर्यादा पुरूषोत्तम भगवान श्री- राम ने जीवन में न्याय,

लखनऊ।। रामनवमी पर्व के अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत सभी राजनैतिक दलों ने प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ट्वीट कर कहा कि शक्ति की अधिष्ठात्री देवी के अनुष्ठान की नवमी तिथि एवं रामनवमी के पावन पर्व की आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं। सनातन जगत की सकल आस्था के केंद्र व भारत की अटूट श्रद्धा के प्रतीक मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम की कृपा से हम सभी के जीवन में उत्तम स्वास्थ्य, सुख, शांति का वास हो।

योगी सरकार में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने ट्वीट कर कहा कि मर्यादा पुरूषोत्तम भगवान श्री- राम ने जीवन में न्याय, सत्य, नैतिकता और निष्ठा के प्रतिमान स्थापित किए हैं, वे हम सभी के लिए सदैव अनुकरणीय हैं। रामनवमी के पावन अवसर पर समस्त प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।

उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने ट्वीट कर कहा कि आदर्शों के प्रतीक,मर्यादा पुरुषोत्तम, प्रभु श्रीराम के पावन पर्व रामनवमी की आप सभी मित्रों को हार्दिक शुभकामनाएं। “जिनके सुंदर नाम को हृदय में बसा लेने मात्र से सारे काम पूर्ण हो जाते है, सारे संकट मिट जाते है। ऐसे प्रभु श्रीराम को मैं कोटि-कोटि प्रणाम करता हूं।“

BJP प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि आप सभी को मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान् श्री रामलला के प्राकट्य दिवस रामनवमी की हार्दिक शुभकामनाएं। आगे कहा कि आइये हम सभी ये संकल्प लेते हैं कि अपने दीर्घायु जीवन और उत्तम स्वास्थ्य के लिए प्रभु राम की भांति मर्यादित होकर कोविड निर्देशों का पालन करेंगें और कोरोना रूपी राक्षस से विजयी होंगे।

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर कहा कि ‘‘वह एक और मन रहा राम का जो न थका” रामनवमी का पावन पर्व आप सब के लिए शुभ हो। प्रभु के आशीर्वाद, साहस और सहयोग से हम यह संकट भी पार करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button