कोरोना संक्रमित हुए साउथ सुपरस्टार राम चरण, पोस्ट शेयर कर दी सूचना

पोस्ट शेयर करते हुए अभिनेता ने लिखा-'मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। मुझमें अभी कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं और मैं घर पर क्वारैंटाइन हूं।

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार राम चरण कोरोना संक्रमित हो गए हैं। फिलहाल वह ठीक है और होम क्वारंटाइन हैं। इसकी जानकारी खुद अभिनेता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी। पोस्ट शेयर करते हुए अभिनेता ने लिखा-‘मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। मुझमें अभी कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं और मैं घर पर क्वारैंटाइन हूं।

 Raamcharan

उम्मीद है कि मैं इससे जल्द ही ठीक हो जाऊंगा और मैं ज्यादा मजबूत होकर वापस लौटूंगा।’ इसके साथ ही उन्होंने बीते दिनों अपने संपर्क में आये लोगों से निवेदन करते हुए इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा-‘जो भी लोग बीते कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, मेरा उन सभी लोगों से निवेदन है कि वे अपना कोविड टेस्ट करवा लें। मेरी रिकवरी को लेकर जानकारी जल्द ही दूंगा।’

राम चरण के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आते ही देश भर में उनके तमाम चाहने वाले उनके जल्द से जल्द स्वस्थ्य होने की प्रार्थना कर रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो रामचरण जल्द ही एसएस राजामौली की पीरियड ड्रामा फिल्म ‘आरआरआर’ में जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया के साथ लीड रोल में नजर आएंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button