Indian Cricket Team: सचिन ने भारतीय टीम में चुने जाने इन चार खिलड़ियों को दी बधाई

सचिन ने ट्वीट किया, "ईशान किशन,राहुल तेवतिया, सूर्यकुमार यादव और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 श्रृंखला से चुकने वाले वरुण चक्रवर्ती को बधाई।

खेल जगत।। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 श्रृंखला के लिए भारतीय टीम में चुने जाने पर रविवार को सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, और राहुल तेवतिया को बधाई दी है। तेंदुलकर ने वरुण चक्रवर्ती को भी बधाई दी, जिन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टी-20 टीम में शामिल किया गया था, लेकिन कंधे की चोट के कारण वह उस श्रृंखला में नहीं खेल पाए थे।

सचिन ने ट्वीट किया, “ईशान किशन,राहुल तेवतिया, सूर्यकुमार यादव और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 श्रृंखला से चुकने वाले वरुण चक्रवर्ती को बधाई। भारत के लिए खेलना किसी भी क्रिकेटर के लिए सर्वोच्च सम्मान है। आप सभी को सफलता की ढेर सारी शुभकामनाएं।”

अखिल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति ने शनिवार को इंग्लैंड के खिलाफ आगामी पांच मैचों की टी 20 श्रृंखला के लिए टीम का चयन किया है। सूर्यकुमार, ईशान, और तेवतिया ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अंतिम संस्करण में बेहतरीन प्रदर्शन किया था,जिसका लाभ तीनों खिलाड़ी को मिला। किशन ने मुंबई इंडियंस के लिए 14 मैचों में 516 रन बनाये थे। जिसमें चार अर्द्धशतक शामिल थे, जबकि यादव ने मुंबई के लिए 16 मैचों में 480 रन बनाए थे।

वहीं, हरफनमौला तेवतिया ने 255 रन बनाए और राजस्थान रॉयल्स के लिए 14 मैचों में 10 विकेट झटके। इसके अलावा, किशन की 173 रन की पारी की बदौलत शनिवार को झारखंड ने विजय हजारे ट्रॉफी के इतिहास में सर्वोच्च स्कोर बनाया। टीम ने निर्धारित पचास ओवरों में 9 विकेट पर कुल 422 रन बनाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button