ISL-7 : इस टीम को हराकर जीत का खाता खोलना चाहेगा ओडिशा !

ओडिशा एफसी को जहां अब तक सातवें सीजन में जीत की तलाश है वहीं नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी छह मैचों के बाद मिली पहली हार के बाद जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी।

जीएमसी स्टेडियम में मंगलवार रात दो ऐसी टीमों के बीच मुकाबला होना है, जिनका Hero Indian Super League में अब तक का सफर बिल्कुल अलग रहा है। ओडिशा एफसी को जहां अब तक सातवें सीजन में जीत की तलाश है वहीं नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी छह मैचों के बाद मिली पहली हार के बाद जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी।

ISL 7-NORTH EAST-ODISHA

6 मुकाबलों के बाद ओडिशा के खाते में महज एक अंक है और वह अंक तालिका में सबसे नीचे है। उसे इस सीजन में अब तक सभी टीमों के बीच सबसे अधिक पांच हार मिली है। अब उसे जीत की पटरी पर लौटना ही होगा लेकिन उसका सामना एक ऐसी टीम से होने जा रहा है जो खुद जीत की पटरी पर लौटने के लिए बेताब है। हाईलैंडर्स नाम से मशहूर यह टीम अपने पिछले मैच में मिली हार के बाद फिर से अपना फार्म वापस पाना चाहेगी।

ओडिशा की टीम अटैक और डिफेंस दोनों में नाकाम रही है। इस टीम ने 9 गोल खाए हैं और इस टीम में पहले गोल खाने की खराब आत है। नौ में से सात गोल इसने पहले हाफ में ही खाए हैं। अटैट में स्टुअर्ट बैक्सटर की टीम सिर्फ तीन गोल कर सकी है और सबसे कम 42 मौके बनाए हैं।

ओडिशा को यह सुनिश्चित करना होगा कि वह पहले हाफ में गोल ना खाए क्योंकि इससे उसका मनोबल गिर जाता है। इसके लिए उसे हाईलैंडर्स के फारवर्ड खिलाड़ियों-इदरिस सिला और क्वेसी आपिया पर लगाम लगाए रखना होगा। इन दोनों ने हाईलैंडर्स के लिए 2-2 गोल किए हैं।

स्टुअर्ट ने कहा कि हाईलैंडर्स के पास कुछ ही खिलाड़ी ऐसे हैं जो वाकई बहुत तेज हैं। हम हाईलैंडर्स को एक टीम के तौर पर रोकने की रणनीति के साथ चल रहे हैं। हम साथ ही साथ अपने लिए जगह बनाते हुए गोल करने का भी प्रयास करते रहेंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button