कंगना ने इन दो एक्ट्रेस से की अपनी तुलना, खुद की तारीफ में पढ़े कसीदे, हुईं ट्रोल

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बेबाक और विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं।

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बेबाक और विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। अब हाल ही में कंगना ने अपनी आने वाली दो फिल्मों ‘धाकड़’ और ‘थलाइवी’ से खुद की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए अपने आप को सबसे काबिल एक्ट्रेस बताया है।
actress kangana ranout trolled for letest tweets

किया ये ट्वीट

कंगना ने ट्वीट कर लिखा-‘ मैसिव ट्रांसफॉर्मेशन अलर्ट, एक परफॉर्मर के तौर पर मैं जितनी रेंज दिखाती हूं, इस ग्लोब में किसी और ऐक्ट्रेस में अब तक नहीं है। लेयर्ड किरदार दिखाने के लिए मेरे पास अमेरिका की मशहूर एक्ट्रेस मेरिल स्ट्रीप जैसा रॉ वहीं ऐक्शन और ग्लैमर के लिए इजराइली एक्ट्रेस गल गडोट जैसा टैलंट है ।’

मैं ओपन डिबेट के लिए तैयार हूँ

इसके साथ ही कंगना ने एक और ट्वीट किया है और लिखा-‘मैं ओपन डिबेट के लिए तैयार हूँ , अगर इस ग्रह पर कोई और ऐक्ट्रेस मुझसे ज्यादा रेंज और बेहतरीन क्राफ्ट दिखा सके तो मैं वादा करती हूं कि अपना अहम छोड़ दूंगी तब तक मैं इस गर्व का सुख ले सकती हूं।’
कंगना के इन दोनों ट्वीट्स के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। उनकी इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “मेरी मां हमेशा मुझसे कहती थी “जिसकी तारीफ कोई नहीं करता, वो अपनी तारीफ खुद करता है। इसके अलावा बाकी यूजर भी कंगना के ट्वीट पर खूब कमेंट कर रहे हैं।
पिछले दिनों किसान आंदोलन को लेकर किये गए अपने ट्वीट्स के वजह से काफी चर्चा में थी। वह अक्सर सोशल मीडिया के जरिये हर मुद्दे पर अपनी बात रखती हैं और किसी मुद्दे को लेकर विपक्ष पर निशाना साधने से भी नहीं चूकती।

फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग में व्यस्त कंगना

कंगना रनौत इन दिनों भोपाल में अपनी आगामी फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म के कंगना एक एजेंट की भूमिका में हैं। फिल्म में वह एक्शन अवतार में नजर आयेंगी। फिल्म का निर्देशन रजनीश घई कर रहे हैं और निर्माता सोहेल मकलई हैं। वहीं निर्देशक ए.एल विजय के निर्देशन में बनी तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री व अभिनेत्री जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ में जयललिता का किरदार निभाती नजर आयेंगी। इसके अलावा कंगना निर्देशक सर्वेश मेवाड़ की फिल्म ‘तेजस’ में पायलट की भूमिका में नजर आयेंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button