किसान आंदोलन में हुई हिंसा देखकर भड़की कंगना रनौत, कह दी ये बड़ी बात

देश में गणतंत्र दिवस के दिन किसान आंदोलन में ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई  हिंसा ने पूरे देश को शर्मसार कर दिया है।

मुंबई। देश में गणतंत्र दिवस के दिन किसान आंदोलन में ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई  हिंसा ने पूरे देश को शर्मसार कर दिया है। पूरे देश में इस आंदोलन की जमकर आलोचना हो रही है। वहीं इस आंदोलन में हुई हिंसा को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत का बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कंगना रनौत ने इस हिंसक आंदोलन पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

मेरा सिर शर्म से झुक गया

दरअसल सोशल मीडिया पर एक यूजर ने ट्वीट कर कंगना रनौत का सपोर्ट करते हुए लिखा-‘जब कंगना ने किसान आंदोलन के नाम पर बैठने वाले प्रदर्शनकारियों पर सवाल उठाए थे तो उन्हें ट्रोल करने वाले बॉलीवुड के क्रांतिकारी अब कहां हैं? दिलजीत दोसांझ कहा हो’? यूजर के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कंगना ने लिखा-‘मैंने इसे नजरअंदाज करने की पूरी कोशिश की लेकिन कर नहीं सकी।  कम से कम मुझे ऐसा महसूस होता है कि मेरा सिर शर्म से झुक गया है। मैं अपने देश की अखंडता नहीं बचा सकी। मैं कोई नहीं हूं लेकिन फिर भी मैं हर एक हूं। और आज मैं एक असफलता हूं।’

जिसकी लाठी उसी की भैंस

इसके साथ ही कंगना सोशल मीडिया पर लगातार एक के बाद एक ट्वीट कर रही हैं ।अपने इस ट्वीट के बाद उन्होंने एक और यूजर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा-‘दिक्कत ये है कि हमें लगता है कि हमें उन्हें बताना चाहिए कि वे किसे सपोर्ट कर रहे हैं, जिससे वे बदल जाएं। लेकिन जाहिर है कि उन्हें पता है कि वे क्या कर रहे हैं। डंके की चोट पर उन्होंने लाल किले में खालिस्तानी झंडा फहराया। सच्चाई ये है कि ये जंगल राज है, जिसकी लाठी उसी की भैंस और उनके पास लाठी है’।

प्रतिक्रिया का फैंस समर्थन कर रहे

सोशल मीडिया पर किसान आंदोलन को लेकर  कंगना द्वारा दी गई प्रतिक्रिया का फैंस समर्थन कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर कंगना का यह ट्वीट वायरल हो रहा है। गौरतलब है कंगना रनौत इस किसान आंदोलन का शुरुआत से विरोध कर रही थी, जिसके कारण उन्हें कई बार आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button