Indira Gandhi के किरदार में नजर आएगी कंगना, जल्द ही शुरू करेगी॰॰॰

इस फिल्म की घोषणा इसी साल जनवरी में की थी। उन्होंने एक बयान जारी करते हुए बताया था कि ये मूवी इंदिरा गांधी की बायोपिक नहीं है।

बॉलीवुड।। कंगना जल्द ही भारत की प्रथम महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) की भूमिका में नजर आयेंगी। हालांकि यह फिल्म सियासी ड्रामे पर आधारित है।इस फिल्म का टायटल क्या होगा ये अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। परन्तु कंगना इस मूवी को लेकर बहुत उत्साहित हैं। वह इस फिल्म में इंदिरा गांधी का किरदार निभायेंगी।

वहीं निर्माताओं ने आज से इस मूवी के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। इसका एक छोटा सा वीडियो कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा-‘फिल्म इमरजेंसी के लिए बॉडी स्कैन, मैडम प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी जी (Indira Gandhi) की स्किन में उतरने का समय।’

आपको बता दें कि कंगना रनौत ने अपनी इस फिल्म की घोषणा इसी साल जनवरी में की थी। उन्होंने एक बयान जारी करते हुए बताया था कि ये मूवी इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) की बायोपिक नहीं है। यह ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित एक भव्य फिल्म है। इस राजनीतिक ड्रामा से हमारी पीढ़ी को वर्तमान भारत के सामजिक -राजनीति परिदृश्य को समझने में सहायता मिलेगी।

कई नामी-गिरामी कलाकार इस मूवी का हिस्सा होंगे और बेशक भारतीय राजनीति के इतिहास में सबसे प्रतिष्ठित नेता के किरदार को निभाने का मैं बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। कंगना ने यह भी कहा कि फिल्म एक किताब पर आधारित है, हालांकि यह कौन सी किताब है इसका उन्होंने कोई जिक्र नहीं किया। (Indira Gandhi)

24 june horoscope: कैसा रहेगा आज का दिन? जानिए क्या कहता है आपका भाग्यफल
नंदीग्राम चुनाव: High Court में ममता के वकील ने जज को ही दे डाली नसीहत, कहा- आप करे ये काम
Farmers protest: जब तक बिल वापसी नहीं तब तक घर वापसी नहीं- राकेश टिकैत
CM योगी ने सभी ग्राम प्रधानों को लिखा पत्र, विशेष सावधानी बरतने के दिए- निर्देश
न राहुल न सोनिया PM की सर्वदलीय बैठक में यह नेता कर रहा कांग्रेस पार्टी का नेतृत्व!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button