मेघालय के सीएम कॉनराड संगमा Corona संक्रमित, लोगों से की ये अपील

सीएम संगमा ने स्वयं ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। वे Corona संक्रमित हैं, होम आइसोलेशन में हैं।

मेघालय के सीएम कॉनराड संगमा भी कोरोना (Corona) की चपेट में आ गये हैं। उनकी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। सीएम संगमा ने स्वयं ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। वे होम आइसोलेशन में हैं।

Meghalaya CM Conrad Sangma

सीएम ने उन लोगों से अपील की है जो पिछले पांच दिनों के दौरान उनके संपर्क में आए हैं। संपर्क में आने वाले लोगों से अपनी सेहत पर नजर रखने तथा जरूरत पड़ने पर अपनी कोविड (Corona) टेस्ट करवाने की अपील की है।
आपको बता दें कि मेघालय में अब तक 12586 कोरोना (Corona) के मरीजों की पहचान की गयी है। उनमे से 11855 को इस महामारी से मुक्ति मिल चुकी है। अभी फ़िलहाल 534 सक्रीय करोना के मरीज मेघालय में हैं, जिनका इलाज चल रहा है।
इसके इलावा अब तक 123 कोरोना रोगियों की मौत हो गयी है। इसी बीच सीएम का कोविड पॉजिटिव होना गहरी चिंता का विषय है। क्योंकि वे बुधवार को राज्यपाल सत्यपाल मलिक के साथ बैठक की थी। उसके बाद उन्होंने मीडिया को भी सम्बोधित भी किया था।
प्रदेश का स्वस्थ्य विभाग हर परिस्थिति में सतर्क है और कड़ी नजर रखे हुए है। वहीं सीएम कॉनराड संगमा के कोरोना (Corona) संक्रमित होने की सूचना पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, अरुणाचल प्रदेश के सीएम पेमा खांडू, त्रिपुरा के सीएम बिप्लब कुमरा देब नेगहरी ने चिंता जताई है। साथ ही उनकी अच्छी सेहत की ईश्वर से कामना की है।
इस देश में कम की गई सेल्फ आइसोलेशन की अवधि!
इंडिया ए के खिलाफ जारी अभ्यास मैच से बाहर हुआ ये बड़ा खिलाड़ी!
Bjp President नड्डा पर हमले के विरोध में यहां फूंका ममता बनर्जी का पुतला!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button