Gangster: मां-बेटे की बढ़ी मुश्किलें, सपा विधायक व पूर्व सांसद समेत 40 पर…

Gangster विधायक नाहिद हसन पर दर्ज हैं दर्जनभर से ज्यादा मुकदमे

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के शामली में कैराना के सपा विधायक नाहिद हसन और उनकी मां पूर्व सांसद तबस्सुम हसन समेत 40 लोगों पर गैंगस्टर (Gangster) की कार्रवाई की गई है। इस कार्यवाई से मां-बेटे की मुश्किलें बढ़ गई हैं। ये कार्रवाई जिला अधिकारी के अनुमोदन के बाद की गई है। विधायक नाहिद हसन पर दर्जनभर से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि इन लोगों से समाज में भय व्याप्त है।

mla nahid hasan- mp tabassum

 

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा की ओर से दर्ज इस मामले में विधायक नाहिद हसन को गैंग लीडर और उनकी मां तबस्सुम हसन को गैंग के सदस्यों में शामिल किया गया है। इस गैंग में तबस्सुम कुल 40 लोगों के नाम हैं। गैंग चार्ट के मुताबिक विधायक नाहिद हसन अपने गैंग के सदस्यों के साथ मिलकर अपराध करते हैं और अवैध रूप से भौतिक, आर्थिक लाभ अर्जित करते हैं। इस गैंग का समाज में भय व आतंक व्याप्त है। कोई भी व्यक्ति इनके खिलाफ रिपोर्ट लिखवाने या गवाही देने की हिम्मत नहीं कर पाता है। (Gangster)

कानपुर: IPL मैच में सट्टा खिलवाने वाले गैंग के तीन गिरफ्तार, 29 लाख रुपये की नगदी बरामद

इस मामले में सपा विधायक नाहिद हसन का कहना है कि अभी इस बारे में अधिक जानकारी नहीं है। इस मामले में कानूनी रूप से जवाब दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी मेरे व मेरे परिवार वालों के खिलाफ शासन के निर्देश पर फर्जी मुकदमें दर्ज किए जाते रहे हैं। जनता सब जानती है। नाहिद हसन का कहना है कि गरीबों और उपेक्षितों की समस्याओं को अक्सर उठाते रहने के कारण प्रशासन ने ये कार्यवाई की है। (Gangster)

गाजियाबाद: पुलिस मुठभेड़ के बाद मेवाती गैंग का सरगना सहित दो साथी गिरफ्तार

गैंगस्टर (Gangster) चार्ट में विधायक नाहिद हसन, पूर्व सांसद तबस्सुम हसन, कय्यूम, आरिफ, फुरमान, साबिर, महमूद, अरशद, नौशाद, इरफान, राजा उर्फ तासीम, अफसरून, आरिफ, तस्लीम, इमरान, नाजर, मंगता, मोनिस, इनाम, महताब उर्फ बीरू, मुनव्वर, फरमान, जुल्फान, इरफान, इलियास, अब्बास उर्फ वासी, मुबारिक, गुफरान, मुरसलीन, परवेज, हारून, हाशिम, सालिम, मोमीन, राशिद उर्फ भूरा, इंतजार, चौधरी दानिश उर्फ काला, अहसान, सारिक और हैदर अली के नाम शामिल हैं।

लम्बे समय बाद करीना कपूर खान ने की गर्ल गैंग के साथ मस्ती, करिश्मा कपूर नहीं आईं नजर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button