Muzaffarnagar: गन्ने के खेत में हथियारों का जखीरा बरामद, एक गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने बताया कि चरथावल थाना पुलिस ने खुसरोपुर रोड नहरपटरी जंगल ग्राम महबलीपुर गन्ने के खेत से एक अभियुक्त को अवैध शस्त्र बनाते समय गिरफ्तार किया है।

मुजफ्फरनगर।। चरथावल थाना क्षेत्र स्थित गन्ने के खेत में संचालित हो रहे अवैध असलहा फैक्टरी में शनिवार को पुलिस ने छापा मारा। मौके से एक युवक को गिरफ्तार करते हुए भारी मात्रा में हथियारों का जखीरा बरामद किया है। पकड़े गए युवक पर 12 से अधिक मुकदमें दर्ज हैं।

पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने बताया कि चरथावल थाना पुलिस ने खुसरोपुर रोड नहरपटरी जंगल ग्राम महबलीपुर गन्ने के खेत से एक अभियुक्त को अवैध शस्त्र बनाते समय गिरफ्तार किया है। अवैध शस्त्र फैक्टरी से छह तमंचे व 01 मसकट 315 बोर, एक तमंचा 12 बोर, पांच अधबने तमंचे, 11 खोखा कारतूस, 06 नाल 315 बोर और अवैध शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद हुए हैं।

SP ने बताया कि पकड़ा युवक की पहचान बसायच गांव निवासी अजय उर्फ बादल है। वह एक शातिर किस्म का लुटेरा प्रवृत्ति का अपराधी है, जिस पर हत्या का प्रयास, चोरी, लूट आदि जैसी संगीन धाराओं में करीब 12 से अधिक अभियोग दर्ज हैं। अभियुक्त की और आपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button