मुजफ्फरनगर: एक मकान से बरामद हुए 27 लाख रुपए नगद, पुलिस ने की परिजनों से पूछताछ

img

मुजफ्फरनगर. मुजफ्फरनगर जनपद में नगर कोतवाली इलाके के लद्दावाला मोहल्ले में पुलिस और प्रशासन ने संयुक्त रूप से सूचना पर एक मकान में छापेमारी करते हुए 27 लाख रुपए की नगदी बरामद की। छापेमारी के दौरान मकान मालिक इस्तकार पुलिस को पैसों की जानकारी नहीं दे पाया। जिसके बाद पुलिस ने पैसों को कब्जे में लेकर परिवार के सदस्यों से पूछताछ शुरू कर दी। फ्लाइंग मजिस्ट्रेट व पुलिस ने मकान में पैसो की सूचना पर छापेमारी की थी।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में सोमवार को नगर कोतवाली इलाके के लद्दावाला मोहल्ले में देर रात्रि पुलिस और प्रशासन ने संयुक्त रूप से सूचना पर एक मकान में छापेमारी करते हुए 27 लाख रुपए की नगदी बरामद की, आपको बता दें छापेमारी के दौरान मकान मालिक इस्तकार पुलिस को पैसों की जानकारी नहीं दे पाया। जिसके बाद पुलिस ने पैसों को कब्जे में लेकर परिवार के सदस्यों से पूछताछ शुरू कर दी।

बहरहाल पुलिस अधिकारियों की माने तो चुनाव आयोग के निर्देशन में चल रहे चेकिंग अभियान के तहत फ्लाइंग मजिस्ट्रेट व पुलिस ने मकान में पैसो की सूचना पर छापेमारी की थी। बता दें उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने के कारण चुनाव आयोग द्वारा आदर्श आचार संहिता लगाया गया है। इसके बाद से ही गाड़ियों और सभी चुनावी गतिविधियों पर प्रशासन कड़ा नजर बनाये हुए है। जिससे चुनाव प्रक्रिया की पारदर्शिता में किसी भी प्रकार का व्यवधान ना पैदा हो और पूरा चुनाव पूरी पारदर्शिता के साथ संपन्न कराया जा सके।

Related News

--Advertiesment--

img