रोड शो में उमड़े जनसैलाब को देख गदगद हुए नड्डा, कहा-बंगाल में जीतेंगे इतनी सीटें

पश्चिम बंगाल में "परिवर्तन यात्रा" का शुभारंभ करने शनिवार को पहुंचे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मालदा जिले में भव्य रोड शो किया।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में “परिवर्तन यात्रा” का शुभारंभ करने शनिवार को पहुंचे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मालदा जिले में भव्य रोड शो किया। इस रोड शो में उमड़े जनसैलाब से गदगद नड्डा ने कहा कि जिस तरह का जनसैलाब रोड शो में उमड़ा है वह इस बात का संकेत है कि बंगाल में परिवर्तन तय है। यहां कमल खिलेगा और भारतीय जनता पार्टी 200 से अधिक सीटें जीतेगी।
j p nadda
j p nadda

रोड शो में उमड़ा जनसैलाब

मालदा में फोआरा मोड़ से रवींद्रनाथ टैगोर की प्रतिमा तक निकाले गए रोड शो में नड्डा खुली जीप में सवार थे। उनके साथ केंद्रीय महिला एवं बाल विकास राज्यमंत्री देवश्री चौधरी और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष भी थे। सड़क के दोनों और लोगों की भारी भीड़ उनके स्वागत के लिए खड़ी थी जिन्हें भाजपा अध्यक्ष ने हाथ जोड़कर नमन किया और हाथ हिलाकर अभिवादन भी किया। नड्डा ने कहा कि जिस बड़ी संख्या में लोग आए हैं और गर्मजोशी दिखाई है, रोड शो में उमड़ा जनसैलाब बताता है कि बंगाल की जनता ने तय कर लिया है कि ममता जी का जाना और भाजपा का आना तय है।
उन्होंने कहा कि यह तोलाबाजी, चावल चोर, कट मनी की सरकार, भ्रष्टाचार और अनाचार की सरकार को बंगाल की जनता ने जड़ मूल से उखाड़ना तय कर लिया है। यह हर्षोल्लास बताता है कि मोदी जी ने जो बंगाल को देने का प्रयास किया और ममता जी ने रोकने का किया है, उससे बंगाल की जनता दुःखी है और चाहती है कि मोदी जी का पैसा सीधे बंगाल की धरती पर पहुंचे।

यहां तोलाबाजी और तुष्टीकरण की सरकार

भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने कहा कि यहां तोलाबाजी और तुष्टीकरण की सरकार है। मैं यह दावे के साथ कह सकता हूं कि विधानसभा में 200 पार होगा और पीसी (ममता बनर्जी) और भाइपो (भतीजे अभिषेक बनर्जी) की सरकार को टाटा करेंगे। इस अवसर पर नड्डा आम लोगों पर फूल बरसाते हुए आगे बढ़ रहे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button