UP में बढ़ती महगांई को लेकर, सपा कार्यकर्ताओं ने गले में सब्जियों की माला लटका कर किया विरोध- प्रदर्शन

सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री तो काजू का आटा खाते हैं। बढ़ती महंगाई के चलते जनता की थाली में गेहूं का आटा भी मयस्सर होने के लाले पड़ गए हैं।

मेरठ।। सब्जी के बढ़ते दामों को लेकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को विरोध का अनूठा रास्ता अपनाया। सपा कार्यकर्ताओं ने गले में सब्जियों की माला लटकाकर बच्चा पार्क पर प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए जमकर नारेबाजी की। इस दौरान सपा नेताओं ने जनता की तरफ से प्रदेश सरकार से हाथ जोड़कर माफी मांगी। सपाइयों का कहना था कि जनता ने प्रदेश में भाजपा की सरकार को चुनकर गलती कर दी है, जिसे आने वाले चुनाव में नहीं दोहराया जाएगा।

समाजवादी पार्टी के नेता सरदार परविंदर ईशु के साथ सपा कार्यकर्ताओं ने बच्चा पार्क पर प्रदर्शन किया। इस दौरान गले में सब्जियों की माला और हाथों में सब्जी लिए कार्यकर्ताओं को देखकर लोग सड़क पर ठहर गए। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश में सब्जी के दाम आसमान को छू रहे हैं। यदि हालात यही रहे तो आने वाले दिनों में कोरोना से कम और भूख से ज्यादा मौत होंगी। उन्होंने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री तो काजू का आटा खाते हैं। बढ़ती महंगाई के चलते जनता की थाली में गेहूं का आटा भी मयस्सर होने के लाले पड़ गए हैं।

सपा कार्यकर्ताओं ने बाबा रामदेव पर भी निशाना साधते हुए कहा कि वह तो सिर्फ सांस अंदर-बाहर छोड़ कर जिंदा रह सकते हैं। लेकिन गरीब-मजदूर तबका दो वक्त की रोटी के बिना जिंदा नहीं रह सकता। लिहाजा सरकार को जल्द से जल्द सब्जियों के बढ़ते दामों पर लगाम लगानी होगी। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि बढ़ती महंगाई को कंट्रोल में नहीं किया गया तो समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता जनहित में रोज आंदोलन करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button