इस दिन रिलीज होगी राणा दग्गुबत्ती की मूवी ‘हाथी मेरे साथी’

राणा दग्गुबत्ती की आगामी मूवी 'हाथी मेरे साथी' बहुत वक्त से चर्चा में हैं।

राणा दग्गुबत्ती की आगामी मूवी ‘हाथी मेरे साथी’ बहुत वक्त से चर्चा में हैं। ‘हाथी मेरे साथी’ जंगल पर आधारित एडवेंचर ड्रामा मूवी है। इस मूवी में राणा दग्गुबत्ती और पुलकित सम्राट मुख्य भूमिका में हैं।

film hathi mere sathi release date final

मूवी ‘हाथी मेरे साथी’ के मेकर्स ने बुधवार को मूवी की रिलीज डेट जारी कर दी है। इसकी जानकारी मूवी समीक्षक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी। तरण आदर्श ने बुधवार को ट्विटर पर लिखा-‘ राणा दग्गुबत्ती ,श्रिया पिलगांवकर, जोया हुसैन और पुलकित सम्राट अभिनीत मूवी ‘हाथी मेरे साथी’ 26 मार्च, 2021 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। यह मूवी प्रभु सोलोमन द्वारा निर्देशित है। इरोस मोशन पिक्चर द्वारा निर्मित यह मूवी हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।’

मूवी में राणा दग्गुबती के किरदार का नाम बनदेव है। मूवी ‘हाथी मेरे साथी’ की कहानी असम के काजीरंगा में हाथी गलियारों को घेरने वाले मनुष्यों की दुर्भाग्यपूर्ण कहानी से प्रेरित हैं। इस मूवी का नाम तमिल भाषा में ‘कादन’ और तेलुगु भाषा में ‘अरन्या’ रखा गया है।

ये मूवी पिछले साल ही 2 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के कारण यह समय से रिलीज नहीं हो पाई। जिसके बाद मेकर्स इस मूवी को इसी साल मकर संक्रांति पर रिलीज करने का फैसला लिया था,लेकिन किन्ही कारणों से इस मूवी की रिलीज डेट को एक बार फिर से आगे बढ़ाया गया और अब यह मूवी फाइनली इसी साल 26 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। गौरतलब है इसके पहले 1971 में राजेश खन्ना की मूवी ‘हाथी मेरे साथी’ भी इस टाइटल पर बनी थी। हालांकि यह मूवी राजेश खन्ना की मूवी का रीमेक नहीं है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button