ममता को बड़ा झटका : इतने विधायकों और सासदों के साथ शुभेंदु अधिकारी BJP में शामिल

ममता बनर्जी के पूर्व सहयोगी और पश्चिम बंगाल के कद्दावर नेता शुभेंदु अधिकारी ने आखिरकार भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है।

कोलकाता। ममता बनर्जी के पूर्व सहयोगी और पश्चिम बंगाल के कद्दावर नेता शुभेंदु अधिकारी ने आखिरकार भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। शनिवार को पूर्व मेदिनीपुर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के सभा मंच पर शुभेंदु ने भाजपा की सदस्यता ली। उनके साथ पार्टी के 10 अन्य विधायकों, एक सांसद और एक पूर्व सांसद ने भी भाजपा का दामन थामा है।
Shubhendu officer joins BJP

अमित शाह का किया स्वागत

खास बात यह है कि पूर्व मेदिनीपुर के जनसभास्थल पर अमित शाह के पहुंचने से पहले ही शुभेंदु अधिकारी पहुंच गए थे। उन्होंने ही अमित शाह का स्वागत किया और मंच पर उन्हें शॉल ओढ़ाकर अभिवादन भी किया। शुभेंदु अधिकारी ने भाजपा के अन्य नेताओं मुकुल रॉय, लॉकेट चटर्जी, कैलाश विजयवर्गीय समेत अन्य नेताओं से भी बात की।

ये नेता भाजपा में शामिल

 शुभेन्दु के साथ भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं में सांसद सुनील मंडल, (बर्दवान पूर्व ) व पूर्व सांसद
 दशरथ तिर्की के अलावा  विधायक तापसी मंडल (हल्दिया) ,पूर्व क्रिकेटर व तृणमूल विधायक अशोक डिंडा (तमलुक),  सुदीप मुखर्जी (पुरुलिया), सैकत पांजा, (बर्दवान),  शीलभद्र दत्ता (बैरकपुर) , दीपाली बिस्वास, (गाज़ोल), सुकरा मुंडा (नागराकाटा),  श्यामापद मुखर्जी, (बिष्णुपुर),  बिस्वजीत कुंडू (कालना)  तथा  बनश्री माइती, (कांथी उत्तर) शामिल हैं। इनमें तापसी मंडल के अलावा अन्य सभी तृणमूल कांग्रेस विधायक शामिल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button