Cricketer Rohit Sharma को सौंपी जा सकती है टेस्ट सीरीज की कमान, जानिए क्या है पूरा मामला

कप्तान कोहली को सोमवार की शाम पीठ में कुछ जकड़न महसूस हुई और उन्हें बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने तीन दिवसीय अभ्यास मैच से बाहर रहने की सलाह दी है।

खेल जगत।। क्रिकेटर रोहित शर्मा (Cricketer Rohit Sharma) को टेस्ट सीरीज की कमान सौंपी जा सकती है। खबर के मुताबिक इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के लिए निराशाजनक खबर सामने आई है। बता दें कि विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम अगस्त में इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने वाली है। लेकिन अभ्यास मैच से पहले ही कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान अजिंक्य रहाणे चोटिल हो गए हैं। फिलहाल दोनों ही खिलाड़ियों की निगरानी कर रही है।

इस संबंध में BCCI ने मेडिकल अपडेट जारी किया है। जिसके मुताबिक कप्तान कोहली को सोमवार की शाम पीठ में कुछ जकड़न महसूस हुई और उन्हें BCCI की मेडिकल टीम ने तीन दिवसीय अभ्यास मैच से बाहर रहने की सलाह दी है। जबकि उपकप्तान अजिंक्य रहाणे की बायें पैर की मांसपेशियों के आसपास हल्की सूजन है। उन्हें इसका इंजेक्शन दिया गया है। वह तीन दिवसीय प्रथम श्रेणी अभ्यास मैच के लिए उपलब्ध नहीं थे। (Cricketer Rohit Sharma)

ऐसे में अगर दोनों खिलाड़ी जल्द ही ठीक नहीं होते हैं तो भारतीय क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लग सकता है। माना जा रहा है कि विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे की अनुपस्थिति में भारतीय क्रिकेट टीम की कमान रोहित शर्मा (Cricketer Rohit Sharma) को सौंपी जा सकती है। फिलहाल वो अभ्यास मैच में कप्तानी कर रहे हैं।

बता दें कि रोहित शर्मा (Cricketer Rohit Sharma) एकदिवसीय और टी 20 मुकाबलों के लिए भारतीय टीम की कप्तानी कर चुके हैं। उनका सक्सेस रेट काफी बेहतर है। उनकी कप्तानी में टीम ने करीब-करीब हर सीरीज पर अपना कब्जा जमाया है।

क्या तंगी से जूझ रहे है भारतीय बल्लेबाज Rohit Sharma? बेच दी इतनी कीमती प्रॉपर्टी

IPS पुरुषोत्तम शर्मा का पत्नी के साथ मारपीट का वीडियो हुआ वायरल, राज्य सरकार ने तत्काल पद से किया बर्खास्त

बड़ी खबर: कोहली ने की धोनी के सर्वाधिक टेस्ट मैचों में कप्तानी करने के रिकॉर्ड की बराबरी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button