रात में टॉयलेट से आ रही थीं अजीबों- गरीब आवाजें, दरवाजा खोलकर देखा तो उड़ गए होश

वास्तव में, अज्ञात व्यक्ति केवल सत्ता के लिए वेस्ट मिडलैंड्स के अंग्रेजी काउंटी में क्रिस्टी मैकडॉनल्ड्स के घर आया, उसने कुछ भी मूल्यवान नहीं छुआ।

अजब गजब।। ब्रिटेन में रहने वाली एक महिला के साथ ऐसा अजीबोगरीब वाकया हुआ, जब वो सुबह दो बजे उठी और बाथरूम से कुछ आवाज सुनी, जैसे कोई शौचालय का उपयोग कर रहा हो। उसे लगा कि उसके घर पर चोरों ने हमला कर दिया है। वह किसी तरह डर कर बाथरूम की तरफ भागा और उसके बाद उसने जो देखा वह बहुत ही अजीब था।

सारा घर महक रहा था–

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 36 वर्षीय क्रिस्टी मैकडोनाल्ड ने सोचा कि एक चोर उनके घर में घुस गया है, किंतु इससे पहले कि वह कुछ कर पाती, उसने देखा कि दो लोग सीढ़ियों से नीचे भाग रहे हैं। उसके बाद क्रिस्टी और भी डर गई। किंतु वह देखता है कि घर का सारा कीमती सामान एक ही जगह पर है किंतु पूरे घर में अजीब सी महक आती है। फिर वह सीधे बाथरूम में गया तो कहीं किसी अनजान व्यक्ति के शोषण का मामला सामने आ सकता है।

वास्तव में, अज्ञात व्यक्ति केवल सत्ता के लिए वेस्ट मिडलैंड्स के अंग्रेजी काउंटी में क्रिस्टी मैकडॉनल्ड्स के घर आया, उसने कुछ भी मूल्यवान नहीं छुआ। क्रिस्टी ने कहा कि बाथरूम पूरी तरह से गंदा था और उसमें भयानक गंध आ रही थी। सोने से पहले उसे पूरा घर साफ करना होता था। हालांकि वह खुश है कि उसके घर में सेंधमारी नहीं हुई, किंतु उसे डर है कि ऐसा दोबारा हो सकता है।

मुस्कुराए पुलिस अफसर–

क्रिस्टी मैकडोनाल्ड ने कहा कि जब उसने पुलिस को घटना की सूचना दी, तो अफसरों का व्यवहार बेहद दर्दनाक था। मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी ने हँसते हुए क्रिस्टी से कहा कि इस मामले में कोई अपराध साबित नहीं हुआ है और वह मुकदमा दर्ज नहीं कर सकता। पीड़िता ने कहा, ‘मैं जब टॉयलेट के फ्लश से उठी तो देखा कि पूरे घर से बदबू आ रही है। इसके बाद दोनों को बाथरूम से भागते देखा गया। जब मैं बाथरूम में गया तो देखा कि चारों ओर गंदगी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button