शारीरिक संबंध बनाते समय घटी ऐसी घटना, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

पीड़ित युवक ने बताया कि संबंध बनाते समय जब मैंने देखा तो मेरे प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था, और हर तरफ खून ही खून था, उसके प्राइवेट पार्ट में तेज दर्द और सूजन आ गई।

अजब गजब।। ब्रिटेन से एक बेहद आश्चर्य जनक खबर सामने आई है। एक कपल अपने पार्टनर के साथ सेक्स कर रहा था और अचनाक उसके साथ ये हैरान करने वाला हादसा हो गया। आइये जानते है आखिर ऐसा क्या हुआ, युवक ने बतया की जब वह अपनी पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बना रहा था तो अचनका उसका प्राइवेट पार्ट टूट गया।

आनन-फानन में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। युवक के प्राइवेट पार्ट से अचानक खून निकलने लगा और बहुत तेज दर्द होने लगी। जिससे युवक की स्थिति बेहद नाजुक बनी हुई है। हालांकि, डॉक्टर इलाज कर रहे हैं।

प्राइवेट पार्ट टूटने से निकला खून ही खून–

एक अंग्रेजी समाचार में छपी खबर के अनुसार, पीड़ित युवक ने बताया कि संबंध बनाते समय जब मैंने देखा तो मेरे प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था, और हर तरफ खून ही खून था, उसके प्राइवेट पार्ट में तेज दर्द और सूजन आ गई। वहां के डॉक्टरों ने बताया कि पीड़ित का MRI स्कैन कराया गया है, जिसमें हैरान करने वाला खुलासा हुआ। जांच में युवक के प्राइवेट पार्ट में 3 सेंटीमीटर लंबी दरार दिखी है।

सर्जरी रही सफल–

फिलहाल डॉक्टरों ने पीड़ित युवक का ऑपरेशन कर दिया है। युवक की करीब 4 घंटे की सर्जरी के बाद आपरेशन रूम से बाहर निकाला गया।डॉक्टरों ने बताया की उसे ठीक होने में काफी लंबा वक्त लगेगा। साथ ही डॉक्टर ने यह भी बताया कि अब 6 महीने बाद ही वह शारीरिक संबंध बना सकता है।अभी युवक आईसीयू में भर्ती है। डॉक्टरों ने बताया कि पिछले 40 साल में उन्होंने कभी ऐसा केस नहीं देखा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button