सुशांत केस अपडेट: रिया चक्रवर्ती से CBI की लगातार चौथे दिन पूछताछ जारी, भाई शोविक, कुक नीरज भी मौजूद

रिया चक्रवर्ती से CBI अब लगातार तीन दिनों में 26 घंटे गहन पूछताछ कर चुकी है। CBI ने रिया से शुक्रवार को 10 घंटे, शनिवार को 7 घंटे और रविवार को 9 घंटे तक पूछताछ की थी।

मुंबई।। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह मौत मामले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो रिया चक्रवर्ती से लगातार सोमवार को चौथे दिन पूछताछ कर रही है। मुंबई के डीआरडीओ गेस्ट हाउस में रिया का भाई शोविक, कुक नीरज भी मौजूद है। आज CBI इस मामले में पूछताछ के लिए सुशांत की बहन मीतू सिंह को भी बुलाने वाली है। होटल व्यवसाई गौरव आर्या भी आज पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर में पहुंच चुका है। सुशांत मामले में मनी लॉड्रिंग के एंगल से ED गौरव आर्या से पूछताछ कर रही है। ED गौरव आर्या से इस मामले ड्रग कनेक्शन संबंधी छानबीन भी करने वाली है।

रिया चक्रवर्ती से CBI अब लगातार तीन दिनों में 26 घंटे गहन पूछताछ कर चुकी है। CBI ने रिया से शुक्रवार को 10 घंटे, शनिवार को 7 घंटे और रविवार को 9 घंटे तक पूछताछ की थी। CBI ने रिया से सुशांत के मानसिक तनाव , उसके साथ संबंध,उसे दी जाने वाली दवा, उपचार करने वाले डॉक्टरों के संबंध तथा आर्थिक लेन देन आदि से संबंधित पूछताछ की। साथ ही CBI एक ही सवाल बार-बार भी पूछ कर रिया की मनोवैज्ञानिक स्थिति को समझने का भी प्रयास किया। CBI रिया से 8 जून को सुशांत का घर छोडक़र चले जाने के बाद 13 जून तक की दिनचर्या की भी जानकारी हासिल किया है।

सोमवार को CBI इन्हीं सवालों का फिर से जवाब जानने का प्रयास रिया से कर रही है। रविवार को CBI ने सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी को भी बुलाया था। आज CBI रिया व शोविक, नीरज, सिद्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा, रजत मेवाती को आमने सामने बिठाकर क्रासचेक कर सकती है। इस मामले में CBI सोमवार को सुशांत की बहन मीतू सिंह को भी पूछताछ के लिए बुलाने वाली है। बताया जा रहा है कि CBI रिया व मीतू सिंह को आमने-सामने बिठाकर दोनों से सुशांत मामले की सच्चाई जानने का प्रयास करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button