दारोगा के साथ लिव इन में रह रही थी महिला, फिर हुआ खौंफनाक कांड

ललितपुर जनपद में तैनात दारोगा राहुल राठौर की महिला दोस्त का शव रविवार को चिनहट थाना क्षेत्र के ओमेगा अपार्टमेंट में पड़ा मिला।

लखनऊ। ललितपुर जनपद में तैनात दारोगा राहुल राठौर की महिला दोस्त का शव रविवार को चिनहट थाना क्षेत्र के ओमेगा अपार्टमेंट में पड़ा मिला। महिला की गोली लगने से मौत हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
Daroga rahul rathore
ओमेगा अपार्टमेंट की आठवीं मंजिल में रहने वाले दारोगा राहुल राठौर ललितपुर जनपद में तैनात है। राहुल और ममता की कुछ साल पहले दोस्ती हुई थी और तब से दोनों साथ में रह रहे थे।
रविवार को घर में ममता के सिर में संदिग्ध प​रिस्थितियों में हालात में गोली लग गई। राहुल ने घटना की जानकारी बीबीडी चौकी इंचार्ज को देते हुए घायल महिला को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की फॉरेंसिक जांच कर साक्ष्य संकलन किया है।
एसीपी विभूति खंड स्वतंत्र कुमार सिंह के मुताबिक, छानबीन में मामला सामने आया है कि अवैध तमंचे से ममता के सिर में गोली लगी थी। मृतक ममता रेलवे में तैनात थी और राहुल के साथ ही रह रही थी। जबकि राहुल शादीशुदा है। कुछ माह पहले उसका पत्नी से झगड़ा हुआ था। लखनऊ साइबर सेल में तैनाती के दौरान पत्नी ने कार्यालय में हंगामा किया था। उसने ममता से करीबी संबंध का आरोप लगाया था। पुलिस सभी पहलुओं पर गहनता से जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button