इस अंग्रेज फुटबॉलर ने दिखाई बैटिंग स्किल, कोहली से मांगा काम

केन ने ट्वीट किया, "मुझे लगता है कि मुझ में एक अच्छी टी-20 पारी खेलने की काबिलियत है।

इंग्लैंड के फुटबॉलर हैरी केन ने इंडोर नेट्स में टेनिस गेंद से बल्लेबाजी करते हुए ट्वीटर पर एक वीडियो साझा किया है और भारतीय कप्तान विराट कोहली से पूछा कि क्या वह अगले साल आईपीएल के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की टीम में उन्हें जगह दे सकते हैं। कोहली ने भी इस पर मजाकिया लहजे में प्रतिक्रिया दी है।

kohli and english footboller

केन ने ट्वीट किया, “मुझे लगता है कि मुझ में एक अच्छी टी-20 पारी खेलने की काबिलियत है। क्रिकेट का बल्ला और गेंद। क्या अगले आईपीएल सीजन के लिए टीम में जगह है आरसीबी, कोहली?”

कोहली ने इस पर शनिवार को प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “हाहा..अच्छी बल्लेबाजी दोस्त। हम तुम्हें काउंटर अटैकिंग बल्लेबाज के तौर पर शामिल कर सकते हैं।” आरसीबी फ्रेंचाइजी ने केन के ट्वीट का जवाब देते हुए मजाक करते हुए पूछा है, “जर्सी नंबर-10.. आपके लिए हैरी कैन।”

बता दें कि 2013 से कोहली की कप्तानी में, आरसीबी ने आईपीएल के आठ सत्रों में तीन बार प्लेऑफ में जगह बनाई है, लेकिन आरसीबी की टीम एक बार भी ट्रॉफी जीतने में सफल नहीं हो सकी है। आईपीएल के 13वें संस्करण में एलिमिनेटर मुकाबले में आरसीबी की टीम हैदराबाद से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button