Kareena Kapoor को ऑफर हुआ ये रोल, Social media पर लोग जमकर कर रहे बहिष्कार

उन्होंने इस फिल्म में रावण के किरदार के लिए रणवीर सिंह को अप्रोच किया है। अभिनेता रणवीर सिंह को फिल्म की कहानी तो पसंद आई है,

बॉलीवुड।। मशहूर फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इसके साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स उनका बहिष्कार कर रहे हैं। दरअसल रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में फिल्म निर्देशक अलौकिक देसाई ने अपनी एक फिल्म में ‘सीता’ का किरदार निभाने के लिए करीना कपूर को अप्रोच किया था और इसके लिए करीना ने भी अच्छी खासी रकम की डिमांड की थी।

Kareena Kapoor

रिपोर्ट्स के अनुसार करीना (Kareena Kapoor) ने यह रोल निभाने के लिए 12 करोड़ रुपये मांगे थे। हालांकि, अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन सोशल मीडिया पर करीना का विरोध शुरू हो गया। सोशल मीडिया पर यूजर्स #बायकॉटकरीनाखान ट्रेंड करा रहे हैं ।
सूत्रों की माने तो निर्देशक अलौकिक देसाई काफी समय से ‘रामायण’ पर एक फिल्म बनाना चाहते थे।

उन्होंने इस फिल्म में रावण के किरदार के लिए रणवीर सिंह को अप्रोच किया है। अभिनेता रणवीर सिंह को फिल्म की कहानी तो पसंद आई है, लेकिन उन्होंने अभी तक इसके लिए हामी नहीं भरी है। वहीं इस फिल्म के लीड एक्ट्रेस के लिए करीना के अलावा आलिया भट्ट के नाम पर भी चर्चा चल रही है। हालांकि, अभी तक मेकर्स ने किसी के भी नाम की आधिकारिक घोषणा नहीं की है। (Kareena Kapoor)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button