New Population Policy पर इस सपा सांसद ने किया पलटवार, कहा- कुदरत से न टकराए योगी सरकार

सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा- कि ये सरकार नए-नए कानून (New Population Policy) लाकर लोगों को उलझाना चाहती है। उन्होंने कहा- कि योगी सरकार कुदरत से टकराने वाले कानून बना रही हैं।

संभल।। आज उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने नई जनसंख्या नीति (New Population Policy) का एलान कर दिया है। इस नीति के जारी होते ही संभल से समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क का बयान आया है। सपा सांसद ने भाजपा सरकार को कोश्ते हुए कहा- कि बीजेपी पूरी तरह से फेल हो गयी है।

New Population Policy

मीडिया से बातचीत में सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा- कि ये सरकार नए-नए कानून (New Population Policy) लाकर लोगों को उलझाना चाहती है। उन्होंने कहा- कि योगी सरकार कुदरत से टकराने वाले कानून बना रही हैं। दुनिया में कितने लोग पैदा होंगे ये उनके हाथ में नही है यह तो उस कुदरत के हाथ में हैं। इस लिए सरकार को कुदरत से नहीं टकराना चाहिए।

उन्होंने आगे कहा कि ये सब किसी इंसान के बस में नही है। इसलिए योगी जी को कुदरत से टकराना नहीं चाहिए। यहाँ तक कि सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने कुरान का हवाला दिया और कहा- कि दुनिया को रब ने पैदा किया। पैदाइश अल्लाह का कानून है। जो जनसंख्या कानून (New Population Policy) लाया जा रहा है वो जनता के हित में नहीं होगा। उन्होंने कहा कि अगर जनसंख्या नियंत्रित कर दी और पड़ोसी देश ने हमला कर दिया तो कैसे बचाएंगे? उन्होंने कहा कि जनसंख्या कानून से कोई फायदा नहीं होगा।

UP सरकार ने नाइट कर्फ्यू में किया फेरबदल, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर
UP में जारी हुई जनसंख्या नीति 2021, CM योगी ने कहा- बढ़ती जनसंख्या विकास में बाधा
एक दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड पहुंचे अरविंद केजरीवाल, विधानसभा चुनाव को लेकर कर सकते हैं बड़ा एलान
दिल्ली NCR में अगले 6 दिनों तक लगातार बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया यलो अलर्ट
मसूरी में बढ़ते पर्यटकों को देख अलर्ट हुआ उत्तराखंड, मुख्यमंत्री ने कर दिया ये बड़ा ऐलान
अभी थोड़ी देर में मुख्यमंत्री योगी जारी करेंगे नई जनसंख्या नीति, जानें क्या है इस नीति के फायदे और नुकसान

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button