Uttarakhand : कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा पर सीएम ने ली चुटकी, बोले…

img

उत्तराखंड। उत्तराखंड में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने कमर कस ली है। इसी कड़ी में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी आज रुड़की में आयोजित ओबीसी मोर्चा की प्रदेश स्तरीय कार्यसमिति में शिरकत की। उन्होंने यहां ओबीसी मोर्चा के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और सभी से 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए एकजुट होने का आह्वान किया। कार्यसमिति बैठक को संबोधित करते हुए सीएम ने सरकार की तरफ से की गई घोषणाओं के बारे में भी बताया, साथ ही तमाम नई योजनाओं को लेकर विचार विमर्श किया।

cm uttrakhand

सीएम ने ओबीसी मोर्चा के कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर भाजपा के कुनबे को बढ़ाने पर भी पर बल दिया। उन्होंने कहा कि चारधाम यात्रा को लेकर उनकी सरकार पूरी तरह से सतर्क है। कोरोना काल के चलते कोविड-19 की सभी गाइडलाइन्स का पालन करने के लिए अधिकारियों को सख्त दिशा निर्देश भी दिए गए हैं।

बैठक में सीएम ने कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा पर चुटकी लेते हुए कहा कि उत्तराखंड में कांग्रेस की तरफ निकाली जा रही परिवर्तन यात्रा का कोई महत्व नहीं है। यहां कांग्रेस परिवर्तन यात्रा निकाल रही है वहीं पंजाब में सीएम को लेकर ही परिवर्तन हो गया है। बैठक में सीएम पुष्कर धामी के साथ मंत्री धनसिंह रावत, राज्यसभा सांसद नरेश बंसल, मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के लक्ष्मण सहित भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक भी शामिल रहे।

Related News

--Advertiesment--

img