Uttarakhand: धामी के शपथ समारोह से पहले पार्टी में मची हलचल, कई सीनियर नेताओं ने जताई नाराजगी

पार्टी के कुछ सीनियर नेता नाराज चल रहे हैं। इसकी पुष्टि मंत्री बिशन सिंह चुफाल ने की। चुफाल ने कहा की मैं नाराज नहीं हूं, लेकिन हरक सिंह रावत और सतपाल महाराज नाराज हैं।

देहरादून।। उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री के रूप में आज शाम को पुष्कर सिंह धामी शपथ लेंगे। शपथ ग्रहण समारोह से पहले कुछ विधायकों के नाराज होने की खबरें भी चर्चा में हैं और नाराज नेताओं को मनाने का दौर भी जारी है।

आपको बता दे कि पार्टी के कुछ सीनियर नेता नाराज चल रहे हैं। इसकी पुष्टि मंत्री बिशन सिंह चुफाल ने की। चुफाल ने कहा की मैं नाराज नहीं हूं, लेकिन हरक सिंह रावत और सतपाल महाराज नाराज हैं। उन्होंने आगे कहा कि अगर मुझे फोन आएगा तो मैं शपथ समारोह में जाऊंगा, लेकिन दोनों मंत्रियों को मैंने कहा है कि बीजेपी अध्यक्ष से बात करें और अपनी बात रखें, नाराजगी से कोई काम नहीं चलेगा।

हालांकि इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक से मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि अब किसी भी तरह की कोई नाराजगी नहीं है। पुष्कर सिंह धामी ने की सतपाल महाराज से शिष्टाचार भेंट की है। नाराजगी की खबरों बीच मनोनीत मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सतपाल महाराज से उनके डालनवाला स्थित आवास पर मिलने पहुंचे।

BJP प्रदेश अध्यक्ष के आवास पर वरिष्ठ नेताओं की बैठक-

प्राप्त जानकरी के अनुसार पुष्कर सिंह धामी को लेकर उठ रहे विरोध के सुरों के बीच बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के आवास पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की बैठक हो रही है। बैठक में प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, मदन कौशिक, महामंत्री संगठन अजय कुमार और प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार मौजूद हैं। मंत्री धन सिंह रावत, यतीश्वरानंद, बिशन सिंह चुफाल भी बीजेपी अध्यक्ष के आवास पर चल रही बैठक के लिए पहुंचे।

ये सब अफवाह : बंशीधर भगत-

बीजेपी के वरिष्ठ नेता बंशीधर भगत ने कहा है कि ये सब अफवाह है। हमारे नेता पार्टी के साथ हैं। पुष्कर सिंह धामी के मुख्यमंत्री बनने से कोई विधायक नाखुश नहीं है।बंशीधर भगत ने कहा, सब पार्टी के सिपाही हैं। एक युवा सीएम मिलना हमारा सौभाग्य है।

नए सीएम के नेतृत्व में 2022 का विस चुनाव जीतेंगे-

उच्च शिक्षा मंत्री व भाजपा विधायक धन सिंह रावत ने कहा कि मैं खुद सीएम की दौड़ में था। जब मैं नाराज नहीं तो नाराजगी की बात अफवाह है। सभी एकजुट हैं। हम नए सीएम के नेतृत्व में 2022 का विस चुनाव जीतेंगे।

पार्टी हाई कमान का निर्णय सर्वोपरि-

वहीं पुष्कर सिंह धामी को मुख्यमंत्री बनाने के बाद आ रही असंतोष की खबरों के बीच विधायक राजकुमार ठुकराल बोले कि नाराजगी होना गलत। पार्टी हाई कमान का निर्णय सर्वोपरि है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button