Weather Update: मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, दिल्ली समेत इन राज्यों में अगले 2-3 दिन पड़ेगी भीषण ठंड

img

Weather Update. दिल्ली उत्तर भारत (Weather For Today) में लगातार ठंड का कहर जारी है। कड़कड़ाती ठंड और कोहरे ने लोगो के जीवन को मुश्किल बना दिया है। पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी ने हो रही है तो मैदानी राज्यों में बारिश और सर्द हवाओं ने परेशानी बढ़ा दी है। जनवरी की ठंड में मॉनसून के मौसम जैसी बरसात हो रही है। बारिश और घने बादलों ने सूर्य देवता के दर्शन दुर्लभ कर दिए हैं. इस बीच मौसम विभाग ने दिल्ली समेत देश के कई हिस्सों के लिए आज यानी 26 जनवरी को ‘कोल्ड डे’ का अलर्ट जारी किया है।

Weather For Today

आज उत्तर-पूर्व भारत हल्की बारिश के साथ एक-दो स्थानों पर वर्षा हो सकती है। पश्चिमी हिमालय और अरुणाचल प्रदेश की पहाड़ियों पर छिटपुट हल्की बारिश और बर्फबारी संभव है। बिहार, झारखंड, उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल के कुछ हिस्सों और तटीय ओडिशा, तटीय आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश संभव है। पंजाब, हरियाणा, पश्चिमी उत्तर प्रदेश और दिल्ली एनसीआर के कुछ हिस्सों में कोल्ड डे की स्थिति जारी रह सकती है। गुजरात के कुछ हिस्सों में शीत लहर की स्थिति संभव है।

मौसम विभाग के अनुसार, अगले 3-4 दिनों के दौरान पश्चिम मध्य प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में कोल्ड डे हो सकता है। इस दौरान भीषण ठंड पड़ेगी। वहीं, अगले 2 दिनों के दौरान पंजाब, हरियाणा-चंडीगढ़-दिल्ली, पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में कड़ाके की ठंड पड़ती रहेगी। इन राज्यों में भी मौसम विभाग ने कोल्ड डे का अलर्ट जारी किया है।

CM Yogi का अखिलेश यादव पर बड़ा हमला- खुद को समाजवादी कहते हैं, लेकिन इनकी नसों में तमंचावाद दौड़ रहा है

UP Election: पूर्व केंद्रीय मंत्री RPN सिंह BJP में शामिल, धर्मेंद्र प्रधान ने दिलाई सदस्यता, स्वतंत्रदेव, केशव मौर्य रहे मौजूद

Republic Day 2022: गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर देश को संबोधित करेंगे राष्ट्रपति Ramnath Kovind

Delhi: मतदाता दिवस पर बोले PM Modi-देश के युवाओं से बहुत उम्मीदें, लोकतंत्र की मजबूती के लिए वोट जरूरी…

Related News

--Advertiesment--

img