img

मां के बर्थडे पर रणवीर सिंह का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल.

img

नई दिल्ली: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को अगर पावरहाउस कहा जाए तो गलत नहीं होगा. वो जहां भी जाते हैं जोश भर देते हैं. किसी इवेंट में अगर वो गए हैं तो उनकी मौजूदगी साफ पता चल जाती है और जब कोई फंक्शन उनके परिवार से जुड़ा हो तो वो भला उसमें चार-चांद लगाए बिना कैसे रह सकते हैं. हाल ही में एक्टर की मां का जन्मदिन था और इस मौके पर वो शर्ट उतारकर नाचते नजर आए.

मां के बर्थडे पर मस्त हुए रणवीर

हाल ही में एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी मां अंजू भवनानी का जन्मदिन मनाते नजर आए. रेस्तरां के अंदर से बर्थडे पार्टी सेल‍िब्रेशन का एक वीड‍ियो वायरल हो रहा है, जिसमें रणवीर अपनी मां के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में ना सिर्फ रणवीर मस्त होकर डांस कर रहे हैं बल्कि उनकी मां भी एकदम मस्त होकर रणवीर का साथ दे रही हैं.

मां और पत्नी को साथ लेकर चलते हैं रणवीर

एक और वायरल वीडियो में रणवीर पत्नी दीपिका (Ranveer Deepika) के सामने नाचते हुए नजर आ रहे हैं. दीपिका भी रणवीर की इस मस्ती को देख खुश हो रही हैं. रणवीर सिंह का ये अंदाज सबको भा रहा है. इससे पहले रणवीर दीपिका (Ranveer Deepika) और अपनी मां का हाथ पकड़े नजर आए थे. यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

22 अगस्त को था रणवीर की मां का जन्मदिन

बता दें रणवीर (Ranveer Singh Mother) की मां अंजू ने 22 अगस्त को रक्षाबंधन के दिन अपना जन्मदिन सेल‍िब्रेट किया. इस खास ओकेजन में रणवीर और दीप‍िका पादुकोण के पेरेंट्स एक साथ रेस्टोरेंट Bastian के बाहर नजर आए. रणवीर की मां अंजू भवनानी ग्रीन आउटफ‍िट में नजर आईं. उन्होंने अपने कपड़ों से मैच करता पोटलीनुमा स्टाइल‍िश क्लच भी लिया था.

 

Related News