इस राज्य में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पकड़ी गई 111 किलो चरस

कुल्लू जिला में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। यहां एक विशेष ऑपरेशन में तस्करों को काबू कर उनके कब्जे से 111 किलोग्राम चरस पकड़ी गई है।

शिमला॥ हिमाचल प्रदेश में नशे का कारोबार खूब फलफूल रहा है। हालांकि नशे के विरुद्ध पुलिस निरंतर मुहिम चला रही है तथा इस अवैध धंधे में संलिप्त तस्करों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की जा रही है।

Hashish

कुल्लू जिला में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। यहां एक विशेष ऑपरेशन में तस्करों को काबू कर उनके कब्जे से 111 किलोग्राम चरस पकड़ी गई है। इतनी बड़ी मात्रा में पकड़ी गई चरस की यह मात्रा आज तक की सबसे बड़ी खेप है।

हिमाचल पुलिस मुख्यालय की प्रवक्ता मोनिका भटनागरु ने गुरुवार की सुबह बताया कि तस्करों के कब्जे से 111 किलोग्राम चरस बरामद हुई है। ऑपरेशन अभी जारी है। हिमाचल के इतिहास की यह सबसे बड़ी चरस की बरामदगी है। आरोपियों के विरूद्ध एनडीपीएस एक्ट में दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। इस मामले में और ज्यादा सूचना बाद में सांझा की जाएगी।

उन्होंने कहा कि 7 माह पहले भी कुल्लू जिला में 42 किलोग्राम चरस पकड़ी गई थी। कहा कि मादक पदार्थों की तस्करी के विरुद्ध पुलिस ने पूरे प्रदेश में अभियान चलाया है। जनवरी माह के पहले पखवाड़े में पुलिस 33 किलो चरस बरामद कर चुकी है। इनमें 4 मामलों में 2 किलो और 10 मामलों में एक किलो चरस पकड़ी गई है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button