अमेरिकी की सेना ने गाया शाहरुख खान की फिल्म ‘स्वदेश’ का गाना, जानें वजह

आपको बता दें कि हाल ही में अमेरिकी नौसेना के चीफ ऑफ नेवल ऑपरेशन की ओर से दिए गए एक डिनर के दौरान यूएस नेवी ने इस गाने को गाया है।

इंटरनेट पर इन दिनों अमेरिकी नौसैनिकों का एक वीडियो वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में अमेरिकी सेना बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की मूली ‘स्वदेश’ का गाना ‘ये जो देश है मेरा’ गाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को अमेरिका में भारतीय राजदूत तरनजीत सिंह संधू ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

U S Navy, sings shahrukh khan's song

वहीं अब इस वीडियो पर एक्टर शाहरुख खान का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने ट्विटर पर तरनजीत सिंह संधू द्वारा शेयर किये इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा-‘ये शेयर करने के लिए शुक्रिया सर। ये बहुत ही प्यारा है। मैं वापस उस समय में चला गया, जब यह फिल्म बना रहे थे। हमने बेहद प्यार के साथ इस फिल्म को बनाया और इस गाने के जैसे ही हमें पूरी फिल्म पर भी उतना ही विश्वास था। आशुतोष गोवारिकर, एआर रहमान, रॉनी स्क्रूवाला और सभी लोगों का शुक्रिया जिन्होंने इसे संभव बनाया।’

आपको बता दें कि हाल ही में अमेरिकी नौसेना के चीफ ऑफ नेवल ऑपरेशन की ओर से दिए गए एक डिनर के दौरान यूएस नेवी ने इस गाने को गाया है। इस मौके पर नेवी के चीफ माइकल मार्टिन गिलडे और अमेरिका में भारत के राजदूत तरनजीत सिंह संधू भी मौजूद थे। जिसके बाद तरनजीत सिंह संधू ने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘ये वो बंधन है जो कभी नहीं टूट सकता’

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसपर जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। शाहरुख खान की फिल्म स्वदेश एक देशभक्ति फिल्म थी, जो साल 2004 में रिलीज हुई थी। आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं देखा पाई थी, लेकिन इस फिल्म का यह गाना काफी पॉपुलर हुआ था।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button