स्मृति ईरानी ने राहुल पर साधा निशाना, कहा- पहले 5 साल में केवल वोट मांगने॰॰॰

केंद्रीय मंत्री एवं अमेठी सांसद स्मृति ईरानी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर फिर तंज कसा है।

रायबरेली॥ केंद्रीय मंत्री एवं अमेठी सांसद स्मृति ईरानी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर फिर तंज कसा है। उन्होंने बृहस्पतिवार को अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर एक प्रोग्राम में कहा कि एक वक्त ऐसा था जब अमेठी का सांसद 5 वर्ष में एक बार केवल वोट लेने आता था। अब अमेठी की जनता के सामने सांसद, विधायक समेत सभी जनप्रतिनिधि खड़े हैं और जनता अपनी बात रख रही है।

Smriti irani

परशदेपुर के स्वर भारती विद्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में स्मृति ईरानी ने कहा कि पहले नेता केवल वोट मांगने आते थे अब जनता की सुनने हम सब आते हैं। उन्होंने कहा कि कुछ दिन पूर्व डीह ब्लाक में हमने पीएम की मन की बात बैठकर सुनी तब पहली बार डीह ब्लाक में जनता को एक ऐसा चित्र देखने को मिला की सांसद, विधायक और जिले का अफसर खड़े थे और जनता सामने से अपना प्रस्ताव ला रही थी और वहां त्वरित रुप से जनता को उसका समाधान मिल रहा था।

अमेठी सांसद ने कहा कि वर्षों से सांसद से वंचित अमेठी, वर्षों से सांसद संपर्क से वंचित हुई सलोन विधानसभा की जनता अब भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओ के कर कमलों के द्वारा निरंतर सेवा को प्राप्त करेगी। इस संकल्प को फली फूत होते देख जनता जनार्दन ने मुझे 2019 में दीदी से सांसद बनाया।

अमेठी सांसद ने कहा कि वह इस प्यार के लिए कृतज्ञ हैं। डेढ़ साल में सलोन विधानसभा की बहनों को जीवन में पहली बार 30 हजार 800 से अधिक गैस सिलेंडर मुहैया कराया। उन्होंने ये भी कहा कि साल 2014 में मुझे याद है जब आपके मध्य में आए तो संघर्षों से भरा सलोन विधानसभा त्राहि माम कर रहा था। बहनों को सामर्थ बनाने का कोई साधन मिले। परिजनों को सिर ढाकने के लिए छत मिले।

युवाओं को शिक्षा का साधन मिले और सलोन विधानसभा का नागरिक प्रगति के पद पर नई उम्मीदों के साथ देश के साथ और अमेठी जनपद के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चले। उसी श्रंखला में आज जब आपके मध्य में आई हूं तो मुझे इस बात का गौरव होता है कि प्रधानमंत्री ने सलोन विधानसभा में डेढ़ साल में यहां की बहनों को जीवन में पहली बार 30 हजार 800 से ज़्यादा गैस सिलेंडर मुहैया कराया। इसके पहले महिला एवं बाल कल्याण केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सलोन विधानसभा अंतर्गत परशदेपुर के स्वर भारती विद्यालय में आज लोक निर्माण विभाग द्वारा बनने वाली 6.46 करोड़ की सड़कों और पुल का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button