ऋतिक, रणवीर, कार्तिक या विजय? ‘ब्रह्मास्त्र 2’ में कौन निभाएगा देव का किरदार? अयान ने किया खुलासा

img

अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन अभिनीत ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को रिलीज़ हुई थी। दर्शकों को फिल्म काफी पसंद आई और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की।

brahmastra 2 dev

फिल्म की ओटीटी रिलीज के बाद, यह पता चला कि दीपिका पादुकोण को अमृता/जल अस्त्र के रूप में लिया गया था, लेकिन देव की भूमिका कौन निभाएगा यह अभी भी गुप्त है। ब्रह्मास्त्र 2 में अयान मुखर्जी इस बारे में बात करते हैं कि देव का किरदार निभाने कौन जाएगा।

एक चैनल को दिए इंटरव्यू में अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र 2 को लेकर कुछ अहम बातें बताई हैं। ब्रह्मास्त्र 2 की रिलीज को लेकर अयान ने कहा, ‘हम फिल्म पर काम कर रहे हैं और दूसरा पार्ट पहले पार्ट से 100 फीसदी बेहतर होगा. अब अगर पार्ट 2 के लिए 10 साल का समय लेंगे तो इस फिल्म को कोई नहीं देखेगा। हम इसे 2 साल में पूरा कर लेंगे।

अयान के इस बयान से साफ है कि ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 2: देव’ अगले 2 साल में रिलीज होगी. ब्रह्मास्त्र 2 में महादेव के रोल के लिए ऋतिक रोशन, रणवीर सिंह, यश और कार्तिक आर्यन का नाम सामने आया है। इस बारे में जब अयान से पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘अब मेरे पास इस सवाल का कोई जवाब नहीं है। इसके लिए हम सभी को वेट करना होगा। दूसरे पार्ट के लिए देव का किरदार बहुत अहम है।”

Related News