img

ओम नमः शिवाय: वजन बढ़ाने से लेकर अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग के बाद तुरंत वजन कम करने तक श्रेयस तलपड़े का सफ़र, जानिए

img

श्रेयस तलपड़े भारतीय मनोरंजन उद्योग में सबसे अद्भुत और वास्तविक, प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं। इस शख्स ने अपने अच्छे काम से कई मौकों पर मनोरंजन क्षेत्र में अपनी बहुमुखी प्रतिभा साबित की है। चाहे वह हिंदी फिल्में हों या क्षेत्रीय फिल्म या फिर टीवी क्षेत्र, हर जगह उनका जलवा है। और अब, वह अपने नवीनतम गीत 'ओम नमः शिवाय' से सभी का दिल जीत रहे हैं। यह गाना कल शुभ सावन महीने के आखिरी सोमवार को रिलीज़ हुआ और इससे बेहतर कोई समय नहीं हो सकता था। गाने में श्रेयस के साथ तनीषा मुखर्जी भी हैं और कहानी इस बारे में है कि कैसे एक परिवार सर्वशक्तिमान भगवान शिव के प्रति अपना सम्मान अर्पित करके आध्यात्मिकता और मानसिक शांति की ओर अपना रास्ता अपनाता है।

गाने की सफलता के बारे में श्रेयस कहते हैं

वैसे, महादेव का जश्न मनाने वाले गीत का हिस्सा बनना सम्मान की बात है। वह परम है और हम सब उसकी वजह से हैं। यह गाना मेरे लिए बहुत खास है और इसकी लय बहुत ही कर्णप्रिय और कानों को भाने वाली है। शिव जी को समर्पित हिंदी में यह मेरा पहला भक्ति गीत है जिसे बनारस के घाट पर फिल्माया गया है। मुझे चोटी और दाढ़ी के साथ बिल्कुल अलग लुक रखना था। इसके साथ ही, प्रोजेक्ट के लिए वजन बढ़ाने की भी चुनौती थी। एक चीज थी वजन बढ़ाना और दूसरी थी शूटिंग के तुरंत बाद इसे कम करना क्योंकि यह मेरे अगले प्रोजेक्ट के लिए जरूरी था। इसे पाने के लिए मुझे सख्त आहार और फिटनेस व्यवस्था का पालन करना पड़ा।''

उन्होंने आगे कहा,"पूरी टीम ने अंतिम परिणाम के लिए बहुत मेहनत की है। हमें कुछ अद्भुत प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं और मुझे यह पसंद आ रहा है। आज के समय में जब लगातार अंतराल पर बहुत सारे गाने रिलीज हो रहे हैं, तो अपनी जगह बनाना मुश्किल हो जाता है। हालांकि, यह ट्रैक जो कि शिव जी के प्रति हमारे प्रेम और भक्ति के बारे में है, पहले दिन से ही लोगों के बीच गूंज रहा है। मैं बहुत खुश और प्रसन्न हूं। गाने के साथ महादेव का आशीर्वाद है। गाने की प्रशंसा करने के लिए आप सभी को धन्यवाद। हर हर महादेव।"

गाना फिलहाल ट्रेंड में है और रिलीज का समय इसे और भी मनोरंजक बना देता है। यह भोलेनाथ की महानता के लिए एक उपयुक्त श्रद्धांजलि है और हम सभी गीत सुनने के बाद शिवजी से दिव्य संबंध महसूस कर सकते हैं। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Related News
img

Latest News
img
img
img
img
img