कानपुर के पूर्व कमिश्नर असीम अरुण इस दिन थामेंगे BJP का दामन, कन्नौज सीट से ठोकेंगे दावेदारी

img

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के ऐलान और आचार संहिता लगने के बाद कानपुर के पूर्व कमिश्नर असीम अरुण ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। पूर्व कमिश्नर असीम अरुण को लेकर अब ब़ड़ी खबर आई है। असीम अरुण आगामी 15 जनवरी को भाजपा में अधिकारिक रूप से शामिल हो जाएंगे। बता दें, पूर्व कमिश्नर असीम अरुण प्रदेश के दिग्गज IPS अफसरों में माने जाते हैं।

पूर्व कमिश्नर असीम अरुण ने सोशल मीडिया के जरिए बुधवार को बताया 15 जनवरी से मैं नई यात्रा आरंभ करूंगा और देश की महानतम पार्टी भाजपा की सदस्यता ग्रहण करूंगा। अपनी मातृभूमि कन्नौज जाकर अपने परिवार के बड़ों से आशीर्वाद लेकर नया सफर शुरू करूंगा। असीम अरुण का वीआरएस आवेदन को राज्य सरकार ने स्वीकार कर लिया है और वह 15 जनवरी को रिटायर हो जाएंगे।

असीम अरुण के इस्तीफे के बाद से ही यूपी विधानसभा चुनाव में भाजपा के टिकट से कन्नौज सदर सीट से चुनाव लड़ने की चर्चा है। हालांकि उनके टिकट की अभी अधिकारिक रूप से ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन यह तय माना जा रहा है कि वह कन्नौज सीट से ही दावेदारी करेंगे असीम अरुण का जन्म हालांकि बदायूं में हुआ है, लेकिन अपने पैतृक गांव से उनका गहरा लगाव रहा है।

Related News

--Advertiesment--

img