आईपीएल 2022 में राहुल पर होगी पैसों की बारिश, संभालेंगे इस टीम की कमान…

img

स्पोर्टस् डेस्क.  IPL 2022 का आगाज में होने कई महीने बाकी है। लेकिन आगामी सीजन के लिए तैयारी काफी पहले शुरू हो चुकी हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार लखनऊ की टीम ने पंजाब किंग्स के पूर्व कप्तान और भारतीय टीम के स्टाइलिश बल्लेबाज केएल राहुल को अपने साथ रखने का निर्णय किया है। राहुल आईपीएल के पिछले तीन सीजन से दमदार बल्लेबाजी कर रही है। वह इन दिनों शानदार फॉर्म में हैं। उनके बाद टीम ने अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान को चुना है। राशिद का शुमार दुनिया के खतरनाक स्पिनर्स मे ंहोता है। वह आईपीएल में हैदराबाद का हिस्सा रहे हैं। लखनऊ ने साथ ही मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन पर दांव लगाया है। हालांकि अब तक अहमदाबाद और लखनऊ फ्रेंचाइजी की ओर से इन ।खिलाड़ियों को चुनने की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

सूत्र ने मुताबिक केएल राहुल (KL Rahul) को लखनऊ की टीम फ्रेंचाइजी के कप्तान के तौर पर फाइनल कर लिया गया है। ऐसा बताया जा रहा है कि केएल राहुल (KL Rahul) वह खिलाड़ी हैं जिनको 12 और 13 फरवरी के बेंगलोर में होने वाले मेगा आक्शन के ड्राफ्ट से चुन लिया गया है। IPL 2022 के नए सीजन की शुरुआत से पहले मेगा आक्शन किया जाना है। इनके अलावा मौजूदा 8 टीमों द्वारा रिलीज किए गए सभी खिलाड़ियों को शामिल किया जाना है। हर टीम को अपने पसंद के खिलाड़ियों को रिटेन करने का मौका दिया गया था।

आपको बता दे, आस्ट्रेलिया के आलराउंडर मार्कस स्टोइनिस और भारत के उभरते स्पिनर रवि बिश्नोई का नाम भी शामिल है। पीटीआइ से सूत्र ने बताया, “राहुल केएल राहुल (KL Rahul) लखनऊ टीम के कप्तान होंगे। टीम ने बाकी दो खिलाड़ियों को भी ड्राफ्ट से चुनने का फैसला लिया है।”

Related News

--Advertiesment--

img