Indian railways news : जहर खाकर युवक रेलवे ट्रैक पर लेटा, जानिए

img

जयपुर। मालवीय नगर थाना इलाके में स्थित रेलवे ट्रैक पर एक युवक अपनी कम्पनी कर्मचारियों से परेशान होकर जहर खाकर रेलवे ट्रैक पर लेट गया। जहर खाने के कुछ देर बाद युवक की मौत हो गई। रेलवे ट्रेक पर युवक का शव पड़ा देख स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने रेलवे ट्रेक के पास से युवक की कार बरामद कर मामले की जानकारी मृतक के भाई को दी। पुलिस ने मृतक के पास से सुसाइड नोट बरामद किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

थानाधिकारी रण सिंह ने बताया कि आनंदपुरी मोती डूंगरी निवासी गोविंद सैनी (40) राजापार्क स्थित केपी ऑटोमोबाइल में नौकरी करता था। शनिवार दोपहर वह अपनी कार से मालवीय नगर पुलिया के पास पहुंचा और रेलवे लाइन के पास कार को खड़ी कर जहर खा लिया। जिससे उसकी तबियत बिगड़ गई। जिसके बाद वह कार से उतर रेलवे ट्रेक के पास जाकर लेट गया। जिसके कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई।

इधर मृतक के भाई तारा चंद सैनी ने आरोप लगाया है कि उसका भाई गोविंद 2-3 दिनों से काफी परेशान था। उसके ऑफिस में अकाउंट मैनेजर नितिन काबरा ने 17 लाख रुपए उधार लिए थे जो वापस नहीं किए। विजय घीया जो पिछले 4 सालों से तीस हजार रुपए हर महीने पे आउट के नाम से लेता था। काफी समझाइश के बाद भी जब यह लोग नहीं माने तो गोविंद ने जहर खा कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतक के पास से मिले सुसाइड नोट और भाई के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related News