img


Haridwar में दो नशा तस्कर अरेस्ट, एक लाख से अधिक की स्मैक बरामद

img

हरिद्वार।। हरिद्वार (Haridwar) जिले के खानपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने दो लोगों को स्मैक के साथ अरेस्ट किया है। आरोपियों के पास से 36 ग्राम स्मैक बरामद हुई है। इंटरनेशल मार्केट में पकड़ी गई स्मैक की कीमत एक लाख रुपए से अधिक बताई जा रही है।

Two smack smugglers arrested- Haridwar

अवैध नशे के विरूद्ध अभियान

हरिद्वार (Haridwar) एसएसपी के निर्देश पर जिले में सभी थाना इलाकों में इन दिनों अवैध नशे के विरूद्ध अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान का उद्देश्य नशा तस्करों को चोट पहुंचाना और युवाओं को इस दलदल में फंसने से बचाना है। 25 अक्टूबर को मुखबिर की सूचना पर खानपुर थाना पुलिस के आशीष शर्मा और नारकोटिक्स सेल हरिद्वार की संयुक्त टीम ने भगवान शंकर इंटर कॉलेज के पास शिफ्ट डिज़ायर कार को रोका।

कार में गुलशेर पुत्र सरफराज निवासी चौरावला जिला मुजफ्फरनगर और सद्दाम पुत्र रहीस निवासी मच्छी मोहल्ला रुड़की सवार थे। जब दोनों की तलाशी ली गई तो उनके पास से 36 ग्राम स्मैक बरामद (मादक पदार्थ) हुई। इसके बाद पुलिस ने उन्हें अरेस्ट कर लिया है। (Haridwar)

मुजरिमों ने पुलिस को बताया कि ये मादक पादर्थ उन्होंने एक युवक से खरीदी थी, जिसे वे छोटी-छोटी पुड़िया बनाकर गांव में स्मैक पीने वाले लड़कों को बेचते थे। इस संबंध में पुलिस क्षेत्राधिकारी बहादुर सिंह चौहान ने बताया कि क्षेत्र में नशे की सौदेबाजी पर पूरी नजर रखी जा रही है। (Haridwar)

उत्तराखंड में मुख्यमंत्री ने लिया बड़ा फैसला, चारधाम के पुराने मार्गों को खोजने के लिए बनाई टीम

Uttarakhand Cm ने सुनीं आपदा प्रभावितों की समस्याएं, बांटें राहत राशि के चेक, अधिकारियों को दिए कई निर्देश

मुख्यमंत्री धामी ने पिथौरागढ़ में आपदा पीड़ितों को बांटे चेक, पीड़ितों को दिया ये आश्वासन

OMG!! इस वजह से कुमाऊं में आई प्राकृतिक आपदा! चीन-तिब्बत के पठारों से है कनेक्शन

मुख्यमंत्री ने घायलों को हायर सेंटर रेफर करने के दिए निर्देश, बोले- संसाधनों की कमी नहीं होने दी जाएगी

Related News