अल्लू अर्जुन ने ठुकराया शाहरुख खान का ये बड़ा ऑफर, पुष्पा का जवाब सुनकर किंग खान भी हुए हैरान!

img

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन इन दिनों मूवी ‘पुष्पा: द रूल’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। मालूम हो कि अल्लू अर्जुन को बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ने अपनी अपकमिंग मूवी ‘जवान’ में गेस्ट रोल करने का ऑफर दिया है। मगर अल्लू अर्जुन ने शाहरुख के इस ऑफर को ठुकरा दिया है। अल्लू अर्जुन ने जवान की टीम से कहानी सुनी। मगर यह ज्ञात है कि उन्होंने मना कर दिया क्योंकि तारीखों का मिलान नहीं हो सका।

Allu Arjun and Shah Rukh Khan

पुष्पा फेम अल्लू अर्जुन ने जब शाहरुख की मूवी के ऑफर के बारे में सुना तो उन्होंने इसमें अपने रोल के बारे में सोचने के लिए थोड़ा समय लिया। मगर चूंकि वह पुष्पा 2 की शूटिंग जल्दी खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध थे, इसलिए उन्होंने जवान के प्रस्ताव को ठुकरा दिया। पुष्पा 2 की शूटिंग वर्तमान में विजाग और हैदराबाद में की जा रही है।

‘पुष्पा: द राइज’ के पहले एपिसोड को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। मूवी का क्रेज साउथ ही नहीं बल्कि पूरे भारत में देखा गया। इसलिए अल्लू अर्जुन पुष्पा: द रूल के लिए अतिरिक्त मेहनत कर रहे हैं। समझा जा रहा है कि वह अगले कुछ महीनों तक सिर्फ इसी मूवी पर फोकस करेंगे।

पुष्पा 2 की शूटिंग हाल ही में विशाखापत्तनम में पूरी हुई थी। यहां मूवी का एक गाना शूट किया गया था। इस मूवी का काम बीते वर्ष नवंबर से शुरू हुआ था। सबसे पहले अल्लू अर्जुन के लुक को टेस्ट किया गया। सिनेमैटोग्राफर मिरास्लो कुबा ब्रोज़ेक ने इंस्टाग्राम पर अल्लू अर्जुन के लुक टेस्ट की एक तस्वीर पोस्ट की। निर्माता दिसंबर 2022 में सीक्वल रिलीज करने की योजना बना रहे थे। इसलिए इसकी शूटिंग बहुत पहले शुरू होने वाली थी। मगर किसी कारणवश शूटिंग शेड्यूल टाल दिया गया।

 

Related News