धाेनी के फैन्स के लिए आई एक बड़ी खुशखबरी, चेन्नई सुपर किंग्स ने IPL 2022 को लेकर उठाया बड़ा कदम

img

शुक्रवार को केकेआर को हराकर चौथी बार चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल का खिताब अपने नाम कर लिया। आपको बता दें कि मैच के बाद जब मशहूर कमेंटेटेर हर्षा भोगले ने सीएसके कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से कहा कि आप अपने पीछे एक विरासत छोड़कर जा रहे हैं तो धोनी ने इसके रिप्लाई में कहा कि लेकिन मैंने अभी तक छोड़ा नहीं है।

वहीँ धोनी के इस बयान के बाद इस बात की उम्मीद की जाने लगी थी कि वे चेन्नई की तरफ से एक सीजन में और खेलते नजर आ सकते हैं। लेकिन अब सीएसके के अधिकारियों ने इस बात पर मुहर लगा दी है कि अगले सीजन में भी धोनी ही सीएसके की तरफ से खेलते नजर आएंगे क्योंकि टीम उन्हें मेगा आईपीएल ऑक्शन में रिटेन करेगी।

आपको बता दें कि न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक सीएसके मैनजमेंट ने धोनी को रिटेन करने की पुष्टि कर दी है। एएनआई से बात करते हुए, सीएसके के एक अधिकारी ने कहा कि पहले रिटेंशन कार्ड का इस्तेमाल कप्तान को रिटेन करने के लिए किया जाएगा। ये एक फैक्ट है। रिटेन कोई ऐसी चीज नहीं है जिसके बारे में हम नहीं जानते हैं। धोनी के मामले में ये कोई महत्व नहीं रखता है। उनके केस में वो सेकेंडरी चीज होगी। क्योंकि उनके लिए पहला रिटेंशन कार्ड इस्तेमाल किया जाएगा। टीम को धोनी की जरूरत है और निश्चिंत रहें कि वह अगले साल वापस आएंगे।

Related News

--Advertiesment--

img