गृहयुद्ध की तरफ बढ़ रहा भारत – Lalu Prasad Yadav

img

कर्नाटक। बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने कर्नाटक हिजाब विवाद को सांप्रदायिक रंग देने का इल्जाम लगाया. उन्होंने कहा कि देश गृहयुद्ध की तरफ बढ़ रहा है। बता दें कि बढ़ते हिजाब विवाद को देखते हुए राज्य सरकार ने तीन दिन के लिए स्कूल-कॉलेज बंद करने का निर्देश दिया है।

Lalu Prasad Yadav

कर्नाटक में हिजाब विवाद को लेकर हंगामा अब पूरे देश में नजर आने लगा है. पांच प्रदेशों में चुनावी मौसम के बीच हिजाब पहनने को लेकर चल रहा विवाद अब उग्र रूप लेता जा रहा है. हिजाब विवाद पर कर्नाटक उच्च न्यायालय में आज निरंतर दूसरे दिन सुनवाई हो रही है. इस मुद्दे पर सभी राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के बयानबाजी से यह मुद्दा और भी तूल पकड़ता जा रहा है। (Lalu Prasad Yadav)

बीते काफी दिनों से कर्नाटक के स्कूल-कॉलेजों में हिजाब पहनकर क्लास में आने का मामला शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा है। इस प्रकरण में पहले एबीवीपी से जुड़े लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया तो अब राजनीतिक पार्टियों से जुड़े नेताओं की भी टिप्पणियां आने लगी है। (Lalu Prasad Yadav)

आज बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने कहा कि देश गृहयुद्ध की तरफ बढ़ रहा है। इससे पहले एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी का बयान भी सामने आया था, उन्होंने कहा कि इस घटना में नफरत फैलाई जा रही है।

Dr. Lalji Prasad Nirmal : खुद को अंबेडकरवादी कहने वाले अखिलेश दलितों के लिए गए फैसलों के बारे में सफाई दे

Rahul Gandhi का PM पर पलटवार, कहा – मेरे परनाना ने देश की सेवा की, मुझे किसी सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं

Harish Rawat: बारिश-तूफान सभी आ जाओ, हमने टकराने की ठानी है

Related News

--Advertiesment--

img