PM मोदी कर रहे मन की बात, कोरोना की बिगड़ती स्थिति पर कर सकते हैं चर्चा

img

PM मोदी कर रहे मन की बात, कोरोना की बिगड़ती स्थिति पर कर सकते हैं चर्चा

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज एक बार फिर अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम मन की बात (Mann Ki Baat) के जरिए राष्‍ट्र को संबोधित कर रहे हैं. मन की बात कार्यक्रम के 80वें संस्‍करण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों और वैक्‍सीनेशन पर चर्चा करेंगे. हर बार की तरह ही मन की बात कार्यक्रम सुबह 11 बजे आकाशवाणी और दूरदर्शन के पूरे नेटवर्क और आकाशवाणी समाचार और मोबाइल ऐप पर भी प्रसारित किया जा रहा है.

पिछली बार मन की बात कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि मन की बात एक ऐसा माध्‍यम है, जहां सकारात्‍मकता है, संवेदनशीलता है. मन की बात में हम पॉजिटिव बाते करते हैं. सकारात्‍मक विचारों और सुझावों के लिए भारत के युवाओं की ये सक्रियता मुझे आनंदित करती है. मुझे इस बात की भी खुशी है कि मन की बात के माध्‍यम से मुझे युवाओं के मन को भी जानने का अवसर मिलता है.

मन की बात कार्यक्रम का आकाशवाणी, दूरदर्शन समाचार, प्रधानमंत्री कार्यालय और सूचना तथा प्रसारण मंत्रालय के यू-ट्यूब चैनलों पर भी सीधे प्रसारण के माध्यम से देखा और सुना जा सकता है. हिंदी प्रसारण के तुरंत बाद आकाशवाणी से इसे क्षेत्रीय भाषाओं में प्रसारित किया जाएगा. इस कार्यक्रम को क्षेत्रीय भाषाओं में रात आठ बजे फिर से सुना जा सकता है.

 

Related News

--Advertiesment--

img