आखिर क्यों सिद्धू के सलाहकार कैप्टन अमरिंदर सिंह पर भड़के, बोल दी ये बात

img

पंजाब के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद से ही कैप्टन अमरिंदर सिंह लगातार नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साध रहे हैं, कैप्टन ने इस जुबानी लड़ाई में  सिद्धू को देशद्रोह तक करार दे दिया। हालांकि पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष के सलाहकार को यह बात नागवार गुजरी। उन्होंने कहा, अगर अब कैप्टन अमरिंदर सिंह सिद्धू को देशद्रोही कहेंगे तो मैं पूरी किताब खोल दूंगा।

आपको बता दें कि सिद्धू के सलाहकार ने कहा कि कैप्टन का निशाना सिद्धू नहीं बल्कि गांधी परिवार है। मैं कैप्टन को गांधी परिवार को निशाना नहीं बनने दूंगा।पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार मोहम्मद मुस्तफा ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह पिछले 5 साल से पंजाब को बदनाम कर रहे हैं।

वहीँ मुस्तफा ने आगे कहा कि इस पार्टी के लोग उन्हें पिछले साढ़े चार साल से बर्दाश्त करते आ रहे हैं। मैं पार्टी का नेता होता तो कैप्टन को 30 दिन में पार्टी से निकाल देता।पंजाब के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के कुछ घंटे बाद कांग्रेस नेता अमरिंदर सिंह ने शनिवार को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर तेज हमला किया और उन्हें ‘राष्ट्र विरोधी, खतरनाक तथा पूरी तरह विपत्ति करार दिया।

Related News