img

दोस्तों की शर्त पर ज्यादा शराब पीना युवक को पड़ा भारी, हो गई ये हालत

img

जबलपुर। दोस्तों के बीच ज्यादा से ज्यादा शराब पीने की लगी शर्त पर अमल करना मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में रहने वाले एक आदिवासी युवक को भारी पड़ गया। अधिक शराब पीने से उसकी तबीयत बिगड़ गई और इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। फिलहाल, युवक की हालत स्थिर है। वाकया खमारपानी के टेनी गांव का है।

alcohol

मिली जानकारी के मुताबिक यहां रहने वाले शख्स रतन भलावी के दोस्तों ने आपस में शर्त लगाई की कौन ज्यादा शराब पी सकता है। दोस्तों ने रतन भलावी को 10 गिलास देशी शराब पीने का चैलेंज दिया जिसे रतन ने स्वीकार कर लिया। शर्त के मुताबिक रतन ने १० गिलास शराब तो पी ली लेकिन ये उस पर भारी पड़ गया।

शराब पीने के बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई वह बेसुध हो गया और वो काफी देर तक खेत में ही पड़ा रहा। धीरे-धीरे उसकी हालत इतनी खराब हो गई के उसके मुंह से झाग निकलने लगा और उल्टियां होने लगीं। रतन की तबीयत बिगड़ती देख परिजन उसे तत्काल छिंदवाड़ा जिला अस्पताल ले गए जहां उसे एडमिट कर लिया गया। अस्पताल में अभी उसकी हालत स्थिर है।

मामले की जानकारी देते हुए युवक के ससुर हंसलाल उइके ने बताया कि दोस्तों के साथ जब महफिल जमी तो रतन ने उनके कहने पर10 गिलास देसी शराब का पी ली। ज्यादा शराब पीते ही उसे उल्टियां होने लगीं और मुंह से झाग निकलने लगा। जैसे ही परिवार वालों को इसकी जानकारी मिली वे उसे अस्पताल ले गए।

Related News
img

Latest News
img
img
img
img
img