img

इमरान खान ने UN में फिर से अलापा कश्मीर का राग, भारत ने इस तरह से लताड़ा

img

पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आने वाला है, इस बार भी उसने कुछ ऐसा ही किया है, जिस पर भारत ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया है. आपको बता दें कि पाकिस्तान हमेशा से ही कश्मीर को लेकर अपने गलत बयान दिया करता है, वहीँ आपको बता दें कि अमेरिका के तीन दिवसीय दौरे के अंतिम दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संयुक्त राष्ट्र महासभा को संबोधित करेंगे।

वहीँ बता दें कि इससे पहले भारत ने पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की तरफ से कश्मीर को लेकर दिए गए बयान का जवाब दिया। गौरतलब है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के भारत के खिलाफ बेबुनियाद आरोप लगाए हैं, जिसके जवाब में भारत ने पाकिस्तान को आतंकवाद का संरक्षक और अल्पसंख्यकों का दमन करने वाला बताया है।

इसके साथ ही बता दें कि भारत के संयुक्त राष्ट्र मिशन की प्रथम सचिव स्नेहा दुबे ने शुक्रवार को कहा, ” पाकिस्तान इस उम्मीद में अपने बैकयार्ड में आतंकवादियों का पोषण करता है कि वे केवल उसके पड़ोसियों को नुकसान पहुंचाएंगे। हमारा क्षेत्र, वास्तव में, पूरी दुनिया को उनकी नीतियों के कारण नुकसान उठाना पड़ा है।”

वहीँ प्रथम सचिव ने इस में आगे कहा, “आज, पाकिस्तान में अल्पसंख्यक, सिख, हिंदू, ईसाई, अपने अधिकारों के लगातार हनन के भय और राज्य प्रायोजित दमन में जी रहे हैं। यह एक ऐसा शासन है जहां यहूदी-विरोधीवाद को इसके नेतृत्व द्वारा सामान्य करार दिया जाता है और यहां तक कि इसे उचित भी ठहराया जाता है।”

Related News
img

Latest News
img
img
img
img
img